Friday 9 February 2018

विदेशी मुद्रा - fs - समीक्षा


विदेशी मुद्रा एफएस एडवांटेज फ़ॉरेक्स एफएस ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमिशन (एएसआईसी) द्वारा लागू दुनिया में सबसे कठोर नियमों में से एक है और एक ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंस (एएफएसएल) संख्या: 323193 ट्रेडिंग मेटा ट्रेडर 4 प्लेटफार्म पर उपलब्ध है ( एमटी 4) और जेफोनेट वेब प्लेटफार्म दोनों एक पूर्ण तकनीकी विश्लेषण पैकेज के साथ आता है और 30 से अधिक इन-निर्मित संकेतक पारदर्शी प्रतिस्पर्धी दो-तरफा मूल्य निर्धारण: प्रमुख मुद्राओं पर शून्य से शुरू होने वाले कच्चे संस्थागत फैल के साथ 60 मुद्रा जोड़े बंद करें। निम्न मार्जिन आवश्यकताएं: 1: 500 तक विदेशी मुद्रा के लिए लाभ। लचीले बहुत आकार: 0.01 लॉट (1,000) से 100 लॉट (10 मिलियन) तक। हेजिंग क्षमता: प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए एकाधिक पदों को बंद करने, बचाव या चलाने के लिए पूर्ण नियंत्रण रखें, इन्हें व्यक्तिगत रूप से समापन के लिए चुना जा सकता है। नेशनल ऑस्ट्रेलिया बैंक (एनएबी) के साथ एक अलग बैंक खाते में आयोजित ग्राहक निधि, जो लगातार दुनिया के सबसे सुरक्षित बैंकों में से एक है। निकासी को आम तौर पर एक व्यावसायिक दिन में संसाधित किया जाता है मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। विदेशी मुद्रा एफएस संयुक्त राज्य अमेरिका और जापान न्यूजवायर हेडलाइंस (जीएमटी) विदेशी मुद्रा एफएस समीक्षा के निवासियों के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करता है राज्यों में विनियमन में बदलाव के कारण विभिन्न अपतटीय दलालों पर शोध करने के कई महीनों के बाद, अंत में मुझे एक अच्छा एक मिला जो मेरे सारे मापदंड ऑस्ट्रेलिया के अंतर्गत पूरी तरह से विनियमित, एमटी 4 प्लेटफार्म, सभ्य फैलाव, अच्छे लाभ और बेहतर सेवा के साथ हम जो कुछ हड्डियों से निपटते हैं, उनमें से यहां उनकी जाँच करो। टैग: विदेशी मुद्रा एफएस समीक्षा देश के द्वारा ब्रोकर ऑनलाइन कौन है ऑनलाइन वर्तमान में 44 अतिथियों ऑनलाइन हैं। कॉपी 2008 mdash 2016 100FOREXBROKERS सभी अधिकारों 2008 में आरक्षित, विदेशी मुद्रा एफएस एक ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा कंपनी है जो सीधे अपने ग्राहकों और उसके बैंकों के बीच प्रोसेसर के माध्यम से काम करती है, जिसमें कोई मालिकाना पद नहीं है। विदेशी मुद्रा एफएस ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग (एएसआईसी) द्वारा लागू दुनिया में सबसे कठोर नियमों में से एक है और ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा लाइसेंस धारण करता है हम अपने ग्राहकों को उच्चतम स्तर की सेवा प्रदान करना चाहते हैं, जिससे उनकी वित्तीय जरूरतों और उम्मीदों को ध्यान में रखते हुए उन्हें विभिन्न वित्तीय बाजारों में अपने निवेश का नियंत्रण लेने में सहायता कर रहे हैं। हम उच्च स्तर की सेवा के लिए समय की अनुमति देने के लिए जहां भी संभव हो, व्यापार प्रक्रिया को स्वचालित करें। विदेशी मुद्रा एफएस प्रौद्योगिकी और नवाचार के बढ़ते किनारे पर रहता है जिससे ग्राहक को बाजार में लाया जा सकता है कि क्या आपके मोबाइल डिवाइस के माध्यम से या विशेषज्ञ सलाहकार प्रौद्योगिकी की मदद से पूरी तरह से स्वचालित व्यापार के माध्यम से। हमारे फैसले और सिफारिशें हमेशा क्लाइंट 8217 के दिमाग में सबसे अच्छी रुचि के साथ बनायी जाती हैं और हमारी सफलता ग्राहक 8217 सफलता पर आधारित होती है। हम व्यक्तिगत अधिकारों पर महान महत्व देते हैं और हमारे ग्राहकों के संबंध में एक सख्त गोपनीयता नीति बनाए रखते हैं। 8217 व्यक्तिगत और वित्तीय विवरण। मेटाट्रेडर 4, जेफोरेक्स 60 मुद्रा जोड़े, मेटल्स पेज अप समीक्षा फ़ॉरेक्स एफएस सभी समीक्षाएँ: 0 अभी कोई उपयोगकर्ता समीक्षा नहीं है पृष्ठ ऊपर TOP-FOREX. ORG 2012 2015 सभी अधिकार reservedForexFS समीक्षा साइट पर जाएँ बस एक अद्यतन मैं विदेशी मुद्रा डेमो खाते पर कई ईएएस का परीक्षण कर रहा हूं। मेरे पिछले एक Fap टर्बो था यह रोबोट वास्तव में आपको बताता है कि जब चार्ट से जुड़ा होता है तो फैल होता है दूसरों में से कोई भी नहीं है वैसे भी, मैं स्प्रेड के बारे में गलत था लोकप्रिय ट्रेडिंग सत्र के दौरान वे 3 के रूप में कम हो सकते हैं, लेकिन EURUSD, EURGDP, EURCAD और अन्य मुद्रा FAP (मेरे सिर के शीर्ष को भूल जाते हैं) पर कई ट्रेडों 7 पीईपी फैलता है। बेशक यह मतलब ईए अभ्यस्त व्यापार है। यह 5 के अधिकतम फैलाव की अनुमति देता है। मैंने एमटी 4 के साथ एक अल्पारी यूके खाता खोला है यह देखने के लिए कि क्या कोई फर्क है और उच्चतर प्रसार वाले अल्पारी इन मुद्राओं पर 5 पिप्स थे। जो कोई ईए खरीदा है वह कोई भी नहीं होगा कि दलाल चयन शायद सबसे महत्वपूर्ण बात है फ़ैज टर्बो ने कहा कि अल्पारी पर व्यापार नहीं होगा या तो मैं इसे एक सेटिंग के मुद्दे पर डाल दिया और FapTurbo पर रिफंड की मांग की। शायद बीमार एक दिन फिर से FAPWinner सेवा के साथ सेट अप करने में मदद करने की कोशिश करता है, हालांकि यह मुझे परेशान करता है कि मार्कस लेरी और उनकी टीम आपको रोबोट खरीदने के दौरान इष्टतम सेटिंग नहीं देते हैं। डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बकवास हैं, अगर वे फ़ैप विजेता जैसी सेवाओं के आसपास होती हैं यह मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा Megadroid ईए, जो कभी भी 1 सप्ताह में कभी भी कारोबार नहीं हुआ, शायद एक दलाल फैल सकता है। शायद मुझे रिफंड की मांग करने से रोकना चाहिए और इसे दूसरे ब्रोकर पर जांच करनी चाहिए, फिर भी मैं ग्राहक सेवा पर अभी भी फॉरेक्सफीएस की दर को बढ़ा देता हूं। मुझे लगता है कि मैं केवल उन लोगों का उपयोग करूँगा यदि वे वास्तव में अपना ईए विकसित करते हैं जो अपनी सेवाओं के माध्यम से व्यापार के लिए होता है। मैन्युअल व्यापार के लिए, मुझे लगता है कि यह आपके व्यापार की शैली पर निर्भर करता है। 5 मिनट और 1 मिनट के चार्ट्स पर इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए (यहां 5 पिप्स स्क्रैप कर रहे हैं, वहां 5 पिप्स हैं), फॉरेक्सफीएस में फैला यह लाभदायक बनाने के लिए बहुत अधिक है। आपको वास्तव में ओंडा की तरह ब्रोकर की जरूरत है, जो बड़े मुद्राओं पर 0.9 से 1.4 pips तक फैले हुए हैं (आप को उनके भयानक चार्टिंग सिस्टम के लिए इस्तेमाल करना है)। सभी ओल एफपीए, सबसे अधिक मेजबान 2009-07-13 कोई रेटिंग नहीं I cant इस पर एक दर्ज़ा सबमिट करें क्योंकि मेरे पास केवल एक डेमो खाता है लेकिन Ive इस कंपनी को महान होने के लिए मिला है। वहाँ ग्राहक सेवा उत्कृष्ट है (हालांकि मैं चाहता हूं कि उनके पास टोल फ्री नंबर था)। Ive पिछले कुछ हफ्तों में एक डेमो खाते पर ईएएस परीक्षण व्यस्त रहा Ive। एक ईए ने 2 दिन में 60k से 62k तक मेरा डेमो अकाउंट चालू कर दिया। फिर मैं एक रात बिस्तर पर गया और जाग गया कि डेमो खाते में सिर्फ 800 से अधिक छोड़ दिया गया था। मैंने उन्हें बजाया और उन्होंने तुरन्त डेमो अकाउंट खोल दिया। मैंने यह दलाल चुना क्योंकि मैंने कहा है कि वे वास्तव में ईएएस का स्वागत करते हैं और अगर आप खोपड़ी नहीं करते तो ध्यान न दें। इसके अलावा, मुझे उनके एक कर्मचारी ने बताया था कि वे वास्तव में अपनी ईए विकसित कर रहे हैं दूसरी बात मुझे पसंद है (हालांकि ऑस्ट्रेलिया के लिए केवल महत्वपूर्ण) यह है कि आपकी जमा ऑस्ट्रेलिया में यहां एनएबी खाते में रहती है। मुझे सूचित नहीं किया गया था कि वे आयोग पर अपना पैसा बनाते हैं। मैंने सोचा था कि वे केवल स्प्रेड के माध्यम से अपना पैसा बनाते हैं। अब तक, डेमो अकाउंट में, मुझे 3 पिप्स से ज्यादा फैल नहीं हुआ है। तो मुझे आशा है कि जब मैं जीना होगा तब क्या होता है अंत में, अभी तक, इतने अच्छे लेकिन बीमार अद्यतन जब मैं उनके साथ रह जाता हूं और उन्हें रेटिंग प्रदान करता हूं।

No comments:

Post a Comment