Monday 5 February 2018

विदेशी मुद्रा -90- जीत - दर


ग्लोबल ट्रेडिंग सिस्टम फ़ॉरेक्स पूर्वानुमान फॉरेन रोबोट द्विआधारी विकल्प रोबोट बिनरी विकल्प सिग्नल स्टॉक मार्केट रॉबॉट स्टॉक एक्सचेंज फॉरेन स्काल्फ़र प्रॉफिग्रेटर रोबोट ईए सच मल्टी-मार्केट हालत रोबोट है: ट्रेंडिंग, नॉन ट्रेंडिंग, अस्थिर और गैर-वाष्पशील सभी प्रमुख मुद्रा जोड़े ट्रेडों 50-100 प्रति दिन व्यापार। लाभ प्रति माह 250। इस जटिल फ़ॉरेक्स रोबोट स्केलेर ईए के साथ आपको स्थिर ठोस लाभ अर्जित करना होगा। खाते के लिए बहुत सुरक्षा विदेशी मुद्रा शुरुआती या उन्नत व्यापारियों के लिए भी। विदेशी मुद्रा संकेतक 3 डी सिग्नल - विदेशी मुद्रा संकेत नई पीढ़ी नई उन्नत प्रीमियम गुणवत्ता 3 डी-विदेशी मुद्रा संकेत संकेतक विदेशी मुद्रा संकेतक तंत्रिका नेटवर्क पर आधारित है, 3 डी आयाम में बाजार का विश्लेषण करता है और वास्तविक समय में सांख्यिकीय विश्वसनीय और सटीक विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों को उत्पन्न करता है। सिग्नल सहज, उपयोग करने में आसान और एक उत्कृष्ट जीतने की दर को बनाए रखा है। 500 पाइप औसत प्रति माह लाभ 60 सेकंड बाइनरी विकल्प सिग्नल संकेतक (मेटाट्रेडर आधारित)। 90 दैनिक जीत-दर प्रति दिन 100 सिग्नल 100 लाभ प्रति 1 घंटे गैर-पुनर्स्थापन का उपयोग करना आसान, किसी दलाल के साथ काम करता है, किसी भी संपत्ति। असली ट्रेडिंग खाते के साथ सटीकता सत्यापित। उन्नत न्यूरल नेटवर्क एल्गोरिदम के आधार पर 200 से अधिक द्विआधारी विकल्प दलालों के साथ परीक्षण किया है और स्थिर उच्च लाभ दिखाता है बाइनरी ऑप्शंस ऑटो ट्रेडर 300 लाभ प्रति माह 100 कोर लिक्विटी बाजार, नोएएफएक्स, जीडीएमएफएक्स, गोएर्केट्स, ग्रैंड कैपिटल, वॉक्सएक्स और अन्य जैसे मेटारडर आधारित दलालों के लिए 100 बाइनरी ऑटो ट्रेडर्स। न्यूरल नेटवर्क एल्गोरिथ्म के आधार पर अंतर्निहित खाता सुरक्षा और जोखिम प्रबंधन प्रणाली 300 लाभ प्रति माह 100 प्रति दिन 100 ट्रेडों वेब आधारित दलालों के लिए 100 स्वचालित बाइयन विकल्प रोबोट 60 सेकंड और 30 सेकंड के द्विआधारी विकल्प। अंतर्निहित जमा सुरक्षा, धन प्रबंधन प्रणाली है स्वचालित रूप से आपके लिंक किए गए दलाल खाते में सीधे ट्रेड करता है। 1500 के लिए 1 वर्ष का सदस्यता लाभदायक द्विआधारी विकल्प सिग्नल और ऑटोक्रेडर्स की तलाश में अविश्वसनीय बिनिरीय विकल्प सिग्नल हैं जो आपने सफलता के लिए नेतृत्व किया था। बाइनरी विकल्प सिग्नल संकेतक (मेटाट्रेडर 5 आधारित) 90 दैनिक जीत-दर प्रति दिन 50 सिग्नल किसी ब्रोकर के साथ गैर-पुनर्निर्माण कार्य करता है तंत्रिका नेटवर्क के आधार पर 60 सेकंड बाइनरी विकल्प सिग्नल संकेतक (निंजा ट्रेडर आधारित)। 90 दैनिक जीत-दर, विश्वसनीय, जीतने वाले व्यापारिक संकेत प्रति दिन 70 सिग्नल गैर-पुनर्स्थापना सुपर सटीक उपयोग करने में आसान, किसी भी दलाल, किसी भी संपत्ति के साथ काम करता है। किसी भी बाइनरी विकल्पों के साथ सिंक्रनाइज़ platfrom तंत्रिका नेटवर्क के आधार पर मेटाट्रेडर के लिए द्विआधारी विकल्प भविष्यवाणी और ट्रेडिंग सिग्नल संकेतक 90 सटीक, विश्वसनीय, जीतने वाले व्यापारिक संकेत उत्पन्न करता है न्यूरल नेटवर्क एल्गोरिथ्म के आधार पर गैर-पुनर्स्थापन। किसी दलाल और किसी भी समय सीमा के साथ काम करता है मोबाइल उपकरणों पर सूचना भेज सकते हैं तो व्यापार संकेत मिलता है। मेटाट्रेडर (एमटी 4) के लिए 10 और 15 मिनट के द्विआधारी विकल्प व्यापार सिग्नल संकेतक 83 दैनिक जीत-दर 30 ट्रेडिंग संकेतों का एक दिन 100 गैर प्रत्यावर्तन 100 विश्वसनीय बोनस विकल्प (बीओ) सिग्नल संकेतक आपको सलाह देंगे जब उच्च गुणवत्ता वाले व्यापारिक अवसर पैदा होंगे। स्थिर उच्च लाभ दिखाता है बाइनरी विकल्प व्यापार कॉपियर एमटी 4 से अपने बाइनरी ऑप्शंस प्लेटफॉर्म पर सीधे ट्रेड करें और अपने दलाल में ट्रेडों को लागू करें। त्वरित। विश्वसनीय। किसी भी लाभकारी रणनीति को स्वचालित बनाएं और मेटाट्रेडर (एमटी 4, एमटी 5) से सीधे पूर्ण ऑटो पायलट पर व्यापार करने की अनुमति दें। मेटाट्रेडर के लिए न्यूरल नेटवर्क विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान सूचक 90 सटीक ट्रेडिंग संकेत उत्पन्न करता है प्रति माह 250 लाभ तक, उच्च, कम, करीबी मूल्य, मूल्य आंदोलन दिशा की भविष्यवाणी करता है किसी भी मुद्रा जोड़े के साथ 100 गैर-पुनर्निर्माण कार्य, किसी भी समय फ्रेम प्रति माह 250 लाभ मैक्स ड्रॉडाउन 3.5 100 स्वचालित व्यापार तंत्रिका नेटवर्क और आनुवंशिक एल्गोरिथम पर आधारित मेटाट्रेडर के लिए बुद्धिमान विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट (विदेशी मुद्रा रोबोट या ईए) स्वयं-सीखने और स्वयं अद्यतन करने वाली रोबोट सफलता की 90 संभाव्यता के साथ पदों को खोलता है। प्रति माह 300 लाभ मैक्स ड्रॉडाउन 7. 90 सफल व्यवसाय 100 स्वचालित व्यापार तंत्रिका नेटवर्क पर आधारित मेटाट्रेडर के लिए बुद्धिमान विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट (विदेशी मुद्रा रोबोट या ईए) विदेशी मुद्रा रोबोट स्केल्पर प्रति दिन ट्रेडों की एक बड़ी संख्या दर्शाता है, न्यूनतम हानि-बनाने के साथ। मेटाट्रेडर - इंटरएक्टिव ब्रोकर्स ट्रेडर कॉपिअर ब्रिज ट्रेडर्स वर्कस्टेशन (टीडब्लूएस) के लिए एक प्रोग्राम एक्सटेंशन है, जो आपको मेटाट्रेडर (एमटी 4, एमटी 5) से मैन्युअल रूप से या स्वचालित रूप से व्यापार करने देता है। दूकास्कॉपी बाइनरी ऑप्शन्स रोबोट 50 प्रति दिन ट्रेड्स 100 ऑटोमेटेड बाइनरी ऑप्शंस रोबोट डुस्कस्कीक दलाल ट्रेड्स के लिए 60 सेकेंड और 15 मिनट में द्विआधारी विकल्प। अंतर्निहित जमा सुरक्षा, जोखिम प्रबंधन प्रणाली है 75-90 विन-दर 1500 1 साल के लिए सदस्यता लें मेटाट्रेडर नॅडेक्स ट्रेड कॉपियर कॉपी ट्रेडों को एमटी 4 से सीधे अपने नडेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर ले जाएं और ट्रेडों को लागू करें। त्वरित। विश्वसनीय। मेटाट्रेडर से सीधे किसी भी व्यापारिक रणनीति का परीक्षण और स्वचालित करने और पूर्ण ऑटो पायलट पर व्यापार करने की अनुमति देता है। किसी भी परिसंपत्ति के लिए काम करता है Nadex ट्रेडिंग रोबोट एक पूरी तरह से स्वचालित व्यापारिक सॉफ्टवेयर है जो विशेष रूप से नडेक्स बाइनरी विकल्प के साथ व्यापार के लिए डिज़ाइन किया गया है। प्रति दिन 100 ट्रेडों 100 स्वचालित है अंतर्निहित जमा संरक्षण, पैसा प्रबंधन प्रणाली। न्यूरल नेटवर्क कम जोखिम रणनीति के आधार पर 1500 1 साल के लिए सदस्यता एनडेक्स सिग्नल और भविष्यवाणी संकेतक विशेष रूप से नडेक्स बाइनरी ऑप्शंस के साथ व्यापार के लिए डिज़ाइन किया गया है। 90 आईटीएम नडेक्स सिग्नल प्रति दिन 50 सिग्नल सबसे अच्छा और सबसे विश्वसनीय Nadex सिग्नल संकेतक के साथ लगातार लाभ बनाओ। न्यूरल नेटवर्क एल्गोरिथ के आधार पर मेटाट्रेडर के लिए 9 0 सटीक बिटकॉं भविष्यवाणी संकेतक। स्ट्रीमिंग वास्तविक समय भविष्यवाणियां और व्यापारिक संकेतों को उत्पन्न करता है। सूचक गैर-पुनर्नामकरण है मूल्य की भविष्यवाणी करता है, मूल्य आंदोलन दिशा, उत्क्रमण अंक का पता लगाता है बुद्धि विकल्प रोबोट ट्रेडों द्विआधारी विकल्प 100 स्वचालित 75-90 दैनिक प्रतिदिन की दर 50-100 ट्रेडों। तंत्रिका नेटवर्क के आधार पर एल्गोरिदम इंटेलिजेंट IQ विकल्प रोबोट स्वचालित रूप से सिग्नल जेनरेट करता है, सेटअप लॉट साइज, खाता सुरक्षा प्रणाली है। दुनिया भर में इंटरनेट के माध्यम से और एक ही कंप्यूटर पर चल रहे विभिन्न एमटी 4 टर्मिनलों के बीच विभिन्न कंप्यूटरों के बीच तुरन्त और मज़बूती से प्रतिलिपि ट्रेड करें। किसी भी एमटी 4 मंच पर किसी भी विदेशी मुद्रा दलाल के साथ संगत। सभी प्रकार के बाजार आदेशों को कॉपी करें स्वर्ण 1 एच और चांदी 1 एच के लिए गोल्ड ट्रेडिंग रोबोट को विकसित किया गया है। 360 लाभ प्रति माह अधिकतम ड्रॉडाउन 10. 90 जीतने वाले ट्रेडों 100 स्वचालित व्यापार लंबे समय तक रणनीति प्रत्येक ऑर्डर स्टॉप लॉस और प्रॉफिट से सुरक्षित है। पूरी तरह अनुकूलित सेटिंग्स 90 सटीक रियल-टाइम स्ट्रीमिंग ट्रेडिंग संकेत उत्पन्न करता है सभी समय फ़्रेम के लिए स्ट्रीमिंग लाइव डेटा फ़ीड इंस्टॉल कर दिया है। मूल्य की भविष्यवाणी करता है, मूल्य आंदोलन की दिशा, रुझान, व्यापारिक संकेत उत्पन्न करता है स्थापित करने की कोई ज़रूरत नहीं है वास्तविक समय चार्ट में नए संकेत गतिशील रूप से वितरित किए जाते हैं 260 1 माह के लिए सदस्यता लें 90 सटीक विदेशी मुद्रा स्ट्रीमिंग वास्तविक समय मूल्य भविष्यवाणी और ट्रेडिंग संकेत सॉफ्टवेयर 300 पिप्स प्रत्येक महीने की गारंटी। न्यूरल नेटवर्क एल्गोरिथ पर डेजेड को पुन: प्रकाशित नहीं करता है डेस्कटॉप और मोबाइल उपकरणों के लिए पूरी तरह से स्वचालित वेब आधारित ऑनलाइन विदेशी मुद्रा अभिप्राय 260 1 माह के लिए सदस्यता लें 95 सटीक। पूर्वानुमान की कीमत, मूल्य आंदोलन दिशा, प्रवृत्ति, buysell संकेत उत्पन्न करता है गैर-पुनर्मुद्रण वास्तविक समय स्ट्रीमिंग ट्रेडिंग संकेतों को उत्पन्न करता है स्ट्रीमिंग लाइव डेटा फ़ीड इंस्टॉल किया है वेब आधारित इंटरफ़ेस डेस्कटॉप और मोबाइल उपकरणों के लिए 260 1 महीने के लिए सदस्यता का नुकसान वसूली व्यापारी रोबोट (ईए) 100 स्वचालित रूप से आपके विदेशी मुद्रा खाते की मरम्मत करेगा और आपकी खोखने की स्थिति को ठीक कर देगा, इससे आपको अपने खोने के कारोबार को कम करने में मदद मिल जाएगी। बस अपना व्यापार रखें, और हमारे हानि रिकवरी व्यापारी रोबोट आपके लिए बाकी रहेगा द्विआधारी विकल्प व्यापार कॉपिअर ब्रिज कॉपी जीतने वाली ट्रेडों, द्विआधारी विकल्प प्लेटफ़ॉर्म के बीच द्विआधारी विकल्प सिग्नल इन्स्टैंट रिलायबल 100 ऑटोमेटेड स्टैटिक लॉट साइज, डायनामिक लॉट साइज़, मार्टिंगेल पेशेवर व्यापारी की एक लाभकारी रणनीति से व्यापार कॉपी करें और पैसा कमाएं। 75-80 दैनिक जीत-दर प्रति दिन 200 सिग्नल। रियल-टाइम स्ट्रीमिंग ट्रेडिंग सिग्नल कोई भी मुद्रा जोड़ी, किसी समय की समय सीमा समाप्त। तंत्रिका नेटवर्क के आधार पर वेब आधारित इंटरफ़ेस स्थापित करने की कोई ज़रूरत नहीं है वास्तविक समय चार्ट में नए संकेत गतिशील रूप से वितरित किए जाते हैं 260 1 महीने के लिए सदस्यता विदेशी मुद्रा मल्टी मुद्रा स्कैपल ईए 100 स्वचालित व्यापार रोबोट 28 प्रतीकों में से सबसे अच्छा संभव ट्रेडों का चयन कर सकते हैं। निम्न जोखिम वाले रणनीति के आधार पर सुनिश्चित करता है कि ट्रेडों को सबसे अच्छा समय पर दर्ज किया जाता है। कम कीमत पर ट्रेडों को खरीदते हैं और उच्च मूल्य पर ट्रेडों को बेचते हैं। व्यापारियों के लिए सबसे बड़ा सोशल नेटवर्क से लाभदायक व्यापार संकेतों की प्रतिलिपि बनाएँ व्यापारियों के वैश्विक समुदाय में शामिल हों, आपके विचारों को ढूंढें और सीधे अपने ट्रेडिंग खाते में सर्वोत्तम विचारों और संकेतों की प्रतिलिपि बनाएं और हमारे ट्रेडिंगविविंग सिग्नल कॉपियर टूल से लाभ कमाएं। किसी भी पास एक ट्रेडिंग सिस्टम है w90 जीत दर। असल में दोस्तों के पास मेरे पास 90 जीत दर है 3 पूर्ण सप्ताह में 234 ट्रेडों एक खुले व्यापार के साथ, हालांकि, एक मध्य-मुद्रा खाते पर एक छोटे से बहुत कुछ है। अगर किसी के पास मेरे परिणामों के समान कुछ भी होता है तो मैं अपने जीने के परिणामों को पोस्ट करने पर ध्यान नहीं देता। फिर चर्चा करें कि हम किस तरह की रणनीतियों या रणनीतियों को साझा कर सकते हैं, जो आम हो सकते हैं या नहीं। मुझे गलत मत मानो, मैं अभी भी एक वास्तविक माहौल में 1 साल के लिए एक लाइव वातावरण में यह परीक्षण करने जा रहा हूं जो कि कुछ असली पैसे को एक क्वालिटीकल ट्रेडिंग ट्रेडिंग खाते में डालता है। मैं देखना चाहता हूं कि क्या मुझे कुछ ज्यादा दिखना चाहिए। तो क्या इसका मतलब यह है कि आप चाहते हैं कि पुल को आप के लिए बुलाए, लेकिन आईएम को जमा करने की आवश्यकता हो रही है लेकिन कुछ भी नहीं, एक स्वचालित प्रणाली के साथ रुझान मैं अपने ईएएस को प्रवृत्तियों की सवारी करने के लिए लिखता हूं, और मुझे अपने कोड या मेरे परिणामों को पोस्ट करने में डर नहीं। अच्छा, ईमानदारी से मैं काफी अभी तक नहीं हूँ ईएल एक बार ईए के लिए लिपियों को लिखना सीख जाता है एक बार जब मैं यह सुनिश्चित कर सकता हूं कि मेरी चाबी व्यापार के लिए सभी वर्ष को पकड़ सकती है क्या मुझे पागल ड्राइव करता है एक दोस्त है जो ईए के बाद ईए खरीदने के लिए सैकड़ों डॉलर में केवल और अधिक पैसे खोने के लिए प्रयास करता रहता है। 90 से अधिक खोने के लिए एक निवेश पूल शुरू करता है और वह सिर्फ एक तकनीकी व्यापारी है जो पिवोट्स, फिबो लाइनों का उपयोग कर रहा था। पिछले हफ्ते से यूरोपीय रुझान के रुझान को मैं कितनी बड़ी रौशनी देता हूं I फिर भी मैं अभी भी दो हफ्ते पहले की प्रवृत्ति के खिलाफ कारोबार किया। यही वजह है कि मुझे पूरी तरह से परीक्षण करने की आवश्यकता है कि पर्यावरण में रहते हुए कितनी अच्छी तरह से धारण किया जाए, जब भावनाएं कभी-कभी आपके मुनाफे को बचा या कट कर सकती हैं पिछले हफ्ते मैं 750 पिप्स मारा, 1k pips याद आती है सिर्फ बाजार के बारे में पागल होने के कारण मेरे सारे लाभ वापस लेते हैं और फिर कुछ Ive को एक मूल व्यापारी कहा जाता है मैं अपनी पीठ के पीछे हवा के साथ व्यापार करना पसंद करता हूं अभी यूरोपीय संघ मैं कहना चाहूंगा कि गर्मियों में एक रन बना सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक और 200 पिप्स ड्रॉप कर सकता है। मुझे गलत मत समझो, मैंने नुकसान किया क्योंकि मुझे अधिक होना चाहिए क्योंकि मुझे चाहिए था। तो मैं अपनी जीत दर के साथ अब और नहीं कर रहा हूं, मैं सिर्फ वर्ष के लिए इसे पीसता रहा हूं और मेरे खाते को काफी संख्या में पिप्स जीता है। V275n299, v299d299, v299c299 दरअसल, दोस्तों के पास 3 पूर्ण सप्ताह में 234 ट्रेडों के बाद 90 जीत की दर है। एक खुले व्यापार के साथ, हालांकि, एक मध्य-मुद्रा खाते पर एक छोटे से बहुत कुछ है। अगर किसी के पास मेरे परिणामों के समान कुछ भी होता है तो मैं अपने जीने के परिणामों को पोस्ट करने पर ध्यान नहीं देता। फिर चर्चा करें कि हम किस तरह की रणनीतियों या रणनीतियों को साझा कर सकते हैं, जो आम हो सकते हैं या नहीं। मुझे गलत मत मानो, मैं अभी भी एक वास्तविक माहौल में 1 साल के लिए एक लाइव वातावरण में यह परीक्षण करने जा रहा हूं जो कि कुछ असली पैसे को एक क्वालिटीकल ट्रेडिंग ट्रेडिंग खाते में डालता है। मैं देखना चाहता हूं कि क्या मुझे कुछ ज्यादा दिखना चाहिए। lol..फंनी कैसे इस तरह के धागे थोड़ी देर के बाद पॉप अप कोई अपराध नहीं है, लेकिन मुझे डर है कि आपका सवाल व्यर्थ है 5 पीपी लाभ लक्ष्य और 500 पीईपी स्टॉपलॉस वाले किसी भी सिस्टम में बहुत अधिक (शायद 90) जीत दर होगी लेकिन फिर एक हानि आप पर हमला करेगा दूसरे शब्दों में, आपको प्रत्येक व्यापार के आरआर (जोखिम अनुपात में वापसी), साथ ही जीत दर पर विचार करना होगा। चाहे बाजार में बढ़ोतरी या डाउनक्वाट बढ़ने के बावजूद किसी भी प्रणाली को व्यापार योग्य होना चाहिए ओह मुझे पता है, बस लोग देखना चाहते थे कि लोग क्या सोचते हैं ज्यादातर इसे केवल मजाक के रूप में लेते हैं, लेकिन ऐसे लोग भी हैं जो गंभीरता से सफलता से अंधी महसूस करते हैं और सिर्फ उच्च शर्त लगाते हैं। मेरा एक मित्र ईए की तलाश कर रहा है जो वास्तव में ऐसा करता है। HES ईए पर सैकड़ों डॉलर खर्च किए और उन्होंने जो भी निवेश किया उससे अधिक खो दिया। Im कुछ रणनीतियों और रणनीतियों के संयोजन में कुछ अनुरूप। पिछले हफ्ते 750 पिप्स थे, मैं हर हफ्ते 500-1000 पिप्स से कहीं भी रेंज करता था। मुझे पर्याप्त पीएएसएस जीतना पड़ता है अगर मैं 500 पिप्स SL मारा मैं मोमबत्ती की संरचनाओं का व्यापार करता हूं, आर्थिक समाचारों की भविष्यवाणी देखता हूँ मेरे पास 40-60 पीप आंदोलनों के लिए गेम प्लान है I जिन दिनों मैं कुछ गंभीर आंदोलनों की अपेक्षा करता हूं, मेरे पास 100 पीपी रेंज के लिए लंबित व्यापार हैं। मैं 2000-5000 मार्जिन स्तर को भी बनाए रखने की कोशिश करता हूं किसी भी तरह से बड़ा ट्रेड नहीं है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त नुकसान होता है कि खाते को नुकसान न हो। इस माह एक लाइव पर्यावरण में बीमार व्यक्ति यदि एक 100 पीपी रेंज का व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा है, तो एक रिट्रेसमेंट की प्रतीक्षा करें और ट्रेडों को फिर से सेट करें या यूरोपीय संघ के लिए 400-600 पिप आंदोलन पेश करने पर एक शॉट ले लो। V275n299, v299d299, v299c299 बाजार एक जीवित मामला है, आप अपने व्यापार के बारे में बताएंगे कि किस प्रकार से व्यापार होता है, अभी 89 पर मैं 9 9 था, लेकिन बेवकूफ हो गया था और मेरे बहुत आकार के साथ इस पाठ्यक्रम में नहीं रह गया और मेरी एमएमपीिप प्रबंधन को छोड़ दिया। प्लस के बाद सभी डरावनी कहानियों को सुनने के बाद कि आप बाजार से कैसे खराब हो सकते हैं, मुझे इतनी पिप्स जीतने के बाद पागल हो गया। जैसे कि मेरा दलाल मुझे या सिर्फ एक बड़ी विशाल पोंजी योजना को प्राप्त करने के लिए बाहर है। जब मैं 40, 50 या 60 पाइप रेंज का व्यापार करता हूं। इसके यूरोपीय संघ के लिए एक बार में 1-3 ट्रेडों के साथ सहज रूप से खुला रहता है। मैं एक स्कैपर हुआ करता था, लेकिन पूरी तरह से महसूस किया कि मुझे लगातार जीतने के लिए एक पूरी रणनीति की आवश्यकता है या खोने वाले किसी भी खुले कारोबार को कवर करने के लिए पर्याप्त पिप्स जीत सकते हैं। यदि आप मेरे लाइव परिणाम देखना चाहते हैं तो मैं इसे यहां पोस्ट कर सकता हूं। अभी मेरे जीवित खाते का एक उदाहरण है, अगर यह टूटा नहीं तो इसे ठीक न करें Lol Im इस हफ्ते के बजाय मूल रूप से इसे आईबीएफएक्स वापस देने के लिए और फिर मेरे पहले दो हफ्तों की तरह कुछ मेरे लाभ रखने की तलाश में V275n299, v299d299, v299c299 साझा करना जो आपके सेट अप एक व्यापार के लिए है, साझा करें। आज सुबह मेरे ट्रेडों की अपेक्षा के अनुसार जा रहे हैं मेरे पास 1-3 ट्रेडों 1.2 9 00-1.3000 के बीच खुले हैं 35pips में अब तक बंद कर दिया। आम तौर पर मैं 100-200 प्रति दिन एक बंदूक करता हूं, लेकिन बीयूएल को 160 पीपल्स मिले, जो यूरोपीय संघ के लिए 1.3000 को समाप्त करता है। एक रिट्रेसमेंट के लिए बीमार इंतजार करें तो विभिन्न टेक प्रॉफिट पदों के साथ 40-60 पीईपी श्रेणी का व्यापार करें। बीटीडब्ल्यू सभी खरीदता है चार्ट को देखकर मैं सिर्फ खुश हूं और इस बात की एक सामान्य समझ है कि समाचार कैसे बाजार पर प्रभाव डालता है। इस तरह एक अधिक आराम व्यापार शैली मेरे व्यापारिक रेंज के माध्यम से बाजार में आने से पहले बहुत कम आकार मुझे त्रुटि के लिए कमरे में दे देते हैं। इसकी एक खूबसूरत चीज है बस एक और 10 pips दूसरे के लिए एक और व्यापार बंद कर दिया अगर यह मेरे व्यापारिक श्रेणी को पूरा करता है, तो एक संभावित बैल रन को पकड़ने के लिए एक खुले में 160pips मिलती है I यदि वह एक खुला व्यापार दक्षिण में जाता है, तो मैं इसे -160pips पर चला सकता हूं या इसे -80 पिप्स पर बंद कर सकता हूं या बस 5 स्टॉप लॉस के साथ जा सकता हूं। V275n299, v299d299, v299c299. जीबीपी जेपीवाई विदेशी मुद्रा सरल ट्रेडिंग रणनीति के साथ 90 जीतना दर जीबीपी JPY विदेशी मुद्रा सरल ट्रेडिंग रणनीति 8211 (सभी समय फ़्रेमों और सभी जोड़ों के लिए काम करता है 8211 सबसे अच्छा 5Min15min पर अल्पकालिक ट्रेडों के लिए और दीर्घकालिक ट्रेडों के लिए 30min1Hr4hrdaily के लिए उपयोग किया जाता है)। मैं GBPJPY और अन्य मुद्राओं में ट्रेडिंग कर रहा हूं, इस सरल विधि का उपयोग कुछ समय के लिए कर रहा हूं और यह 90 बार सफल साबित हुआ है, केवल एक बार यह विफल हो गया है जब समाचार समय के दौरान एक या तो ऊपर की तरफ़ बढ़ती है, इसलिए मैं किसी को रोकना बंद कर देता हूं इस 30 मिनट पहले और बाद में whipsaws से बचने के समाचार का उपयोग कर इस पद्धति को सभी जोड़ों पर अच्छा काम करना चाहिए, लेकिन उच्च वोकलिटी और आंदोलन के कारण, मैं GBPJPY जोड़ी पर काम करना पसंद करता हूं, लाभ अनुपात को बहुत अधिक जोखिम देता है। GBPJPY के अलावा जोड़े के लिए, आपको टीपी और एसएल के साथ प्रयोग करना पड़ सकता है। इस पद्धति को बनाने में सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा नियमों से हमेशा के लिए रहना और व्यापार में आने का संकेत देता है, संकेतक आपको संकेत दे रहा है। कृपया नियमों का सही ढंग से अध्ययन करें और प्रवेश करने के लिए ट्रेडों में प्रवेश न करें, यहां तक ​​कि सही संकेत की प्रतीक्षा करें और अपने आप में रहना एक व्यापार है। अगर आप प्रविष्टि के नियमों पर ध्यान देते हैं, तो मैं आपको आश्वासन देता हूं कि आपकी जीत की दर 90 के बराबर होगी। मुझे व्यक्तिगत रूप से यह महसूस होता है कि यह काम 7:00 जीएमटी से लगभग 20:00 जीएमटी तक है। मैंने धुरी संकेतक को बहुत अधिक सिरदर्द के बिना समर्थन और प्रतिरोध के अपेक्षित स्तरों को खोजने के लिए बहुत मददगार बताया है। एक अंगूठे नियम के रूप में, यदि मूल्य प्राइव लाइन से नीचे है, तो कीमत लंबी अगर पीविट लाइन के ऊपर है और कम होने पर आपको मुद्रा को दिखना चाहिए। हम इसे और अधिक समझाएंगे क्योंकि हम इसे आगे बढ़ाते हैं। मैं विवरण के बारे में विस्तार से नहीं समझाता कि सभी संकेतक क्या हैं I क्या हैं pivots समर्थन और प्रतिरोध क्या है, इसके लिए कृपया बेबीपिप्स को विदेशी मुद्रा के बारे में सीखने के लिए एक उत्कृष्ट संसाधन पर जाएं। अनुशंसित अनुच्छेद: काफमैन एमटीएफ के साथ विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण लंबी ट्रेडिंग के लिए स्थानांतरण (5 मिनट की चार्ट पर) सुरक्षित प्रवेश I) पहले सेटअप (50 से 150 पिप्स की चाल पकड़ने में सक्षम हो सकता है सर्वश्रेष्ठ सेटअप) लांग के लिए आपको क्या करने की ज़रूरत है पहले देखो अगर मूल्य दैनिक धुरी के ऊपर है, और फिर देखो कि क्या लागाऊरे 1 (अब से 1 के रूप में लाग 1) 0.15 से ऊपर है और ऊपर की तरफ बढ़ रहा है। स्टोकहास्टोग्राम (जिसे बाद में स्ट्रोक कहा जाता है) नकारात्मक से सकारात्मक तक चला गया है एमएसीडी ने सकारात्मक (ज़ीरो लाइन के ऊपर क्रॉसओवर) और लागाऊरे 2 (बाद में लाज 2 कहा जाता है) के लिए एक क्रॉसओवर बना दिया है (विस्तारित अवधि के लिए) या 0.15 से ऊपर की तरफ बढ़ रहा है। द्वितीय) दूसरा सेटअप (जब कीमत पहले से चढ़ रही है) शायद 30 से 80 पीिप्स की चालें पकड़ने में सक्षम हो: लंबे समय तक आपको क्या करना चाहिए, अगर लागायर 1 (अब से 1 के रूप में लाग 1) 0.45 से ऊपर या उससे अधिक है ऊपर जा रहा है स्टोकहैस्टोग्राम (अब स्ट्रोक के रूप में कहा जाता है) नकारात्मक से सकारात्मक और चढ़ाई और लागाऊरे 2 (बाद में लैग 2 कहा जाता है) 0.45 या उससे ऊपर है और ट्रेंडिंग अप है। मैं इसके अलावा किसी भी अन्य लंबे सेटअप को लेने की सलाह नहीं देता जब तक कि सभी संकेतक उस दिशा में इंगित नहीं कर रहे हों। चेक करें कि 1min, 5min और 15min लांग ऊपर दिए गए लोगों के अलावा ट्रेड लेने के लिए समझौते में हैं। लांग के लिए बाहर निकलता है (कई विकल्प अपने टेक-प्रॉफिट स्तर के अनुसार जो भी विकल्प चुनते हैं) जब लज-टू को पार 1.00 और फिर नीचे नीचे आना शुरू होता है 0.85 जब आप 50 पिप्स दैनिक आर 1 प्राप्त करें (दैनिक धुएं के ऊपर पहला प्रतिरोध) दैनिक आर 2 (ऊपर दूसरा प्रतिरोध डेली पिवोट) एमएसीडी क्रॉसओवर पॉजिटिव से नकारात्मक और रेड लैग के लिए बंद हो रहा है जब स्टोक हिस्टोग्राम सकारात्मक से नकारात्मक हो जाता है, और रेड लैग नीचे इंगित कर रहा है (दोनों स्थितियों को पूरा किया जाना है, अगर 50 लाभ नहीं लेते हैं और व्यापार चलाने दें) स्टॉप लॉस हिट हो गया है (20 पिप्स स्प्रेड) यह तब होने की संभावना है जब आप नियमों के अनुसार व्यापार नहीं लेते हैं या 30 मिनट के समाचार के भीतर या 30 मिनट के अंदर व्यापार लेते हैं। अनुशंसित अनुच्छेद: अधिकतम लाभप्रदता के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय व्यापार रणनीति अस्थिरता और ट्राइक्स की औसत चलती है अगर किसी के पास और अधिक सुझाव हैं, तो कृपया मुझे ईमेल करें ताकि मैं इसे देख सकूं और बाहर निकल सकूँ। लघु व्यापार के लिए सुरक्षित प्रवेश (5 मिनट की चार्ट पर) I) पहले सेटअप (सर्वश्रेष्ठ सेटअप शायद 50 से 150 पिप्स की चाल को पकड़ने में सक्षम) लघु के लिए आपको क्या करने की ज़रूरत है पहली बार अगर लैग्वेरे 1 (अब से लैग 1 कहा जाता है) 0.85 से नीचे है और नीचे जा रहा है। स्टोकहास्टोग्राम (अब स्ट्रोक के रूप में कहा जाता है) पॉजिटिव से नकारात्मक से चला गया है एमएसीडी के पास नकारात्मक से सकारात्मक (नीचे शून्य लाइन) और लागाऊरे 2 (अब लाग 2 के रूप में कहा जाता है) से ऊपर के पास है (समय की विस्तारित अवधि के लिए) या नीचे 0.85 II के नीचे ट्रेंडिंग) दूसरा सेटअप (जब मूल्य पहले ही चढ़ रहा है) हो सकता है शॉर्ट्स के लिए 30 से 80 पीिप्स की चाल पकड़ने में सक्षम आपको क्या करने की ज़रूरत है अगर लागाइरे 1 (अब से लैग 1 कहा जाता है) 0.45 या उससे कम या नीचे है, स्टोकहास्टोग्राम (अब स्ट्रोक के रूप में कहा जाता है) पॉजिटिव से नकारात्मक और चढ़ाई कर रहा है और लागाऊरे 2 (बाद में लैग 2 कहा जाता है) 0.45 या उससे नीचे है और नीचे ट्रेंडिंग है। लघु के लिए निकलता है (कई विकल्प अपने लाभ लाभ स्तर के अनुसार जो भी विकल्प चुनें) जब लज-टू क्रॉस 0.00 और फिर 0.15 तक आने शुरू होता है जब आपको 50 पिप्स दैनिक एस 1 मिलता है (डेली पिवोट के नीचे पहला समर्थन) दैनिक एस 2 (दूसरा समर्थन नीचे डेली पिवट) एमएसीडी सकारात्मक और लाल अंतराल पर पार हो गया है जब स्टोक हिस्टोग्राम नकारात्मक से सकारात्मक तक जाता है, और रेड लैग का संकेत मिलता है (दोनों शर्तों को पूरा करना है, अगर 50 लाभ नहीं लेते हैं और व्यापार चलाने दें) स्टॉप लॉस हिट हो गया है (स्प्रेड सहित 25 पिप्स) यह तब होने की संभावना है जब आप नियमों के अनुसार व्यापार नहीं लेते हैं या 30 मिनट के समाचार के भीतर या 30 मिनट के भीतर ट्रेड लेते हैं। अनुशंसित अनुच्छेद: लंबी और छोटी के लिए सभी प्रविष्टियों के लिए विदेशी मुद्रा मास्टर स्तर ट्रेडिंग सिस्टम और रणनीति रोकना नुकसान 20 पिप्स और नियमों के अनुसार सबसे अच्छा सेटअप से फैलता है। अगर किसी के पास और अधिक सुझाव हैं, तो कृपया मुझे ईमेल करें ताकि मैं इसे देख सकूं और बाहर निकल सकूँ। शैक्षिक उद्देश्यों के लिए कुछ और उदाहरण इस पद्धति को सभी जोड़ों पर अच्छा काम करना चाहिए, लेकिन उच्च सड़ांध और आंदोलन के कारण, मैं GBPJPY जोड़ी पर काम करना पसंद करता हूं, लाभ अनुपात को बहुत अधिक जोखिम देता है। GBPJPY के अलावा जोड़े के लिए, आपको टीपी और एसएल के साथ थोड़ा सा प्रयोग करना पड़ सकता है। इस पद्धति को बनाने में सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा नियमों के साथ हर समय रहना और व्यापार में आने के लिए जब आपके संकेतक संकेत देते हैं कृपया नियमों का सही ढंग से अध्ययन करें और प्रवेश करने के लिए ट्रेडों में प्रवेश न करें, यहां तक ​​कि सही संकेत की प्रतीक्षा करें और अपने आप में रहना एक व्यापार है। यदि आप प्रवेश के नियमों पर ध्यान देते हैं, तो मैं आपको आश्वासन देता हूं कि आपकी जीत की दर 90 के बराबर होगी। हम 9 0 winrate के साथ क्या कर सकते हैं जनवरी 2011 में शामिल है स्थिति: सीनियर ट्रेडर्स 1,465 पोस्ट हाय सब और आपका स्वागत है सबसे पहले मुझे कहना है कि यह अधिक एक व्यापार प्रणाली की तुलना में एक विचार की तरह अब तक। हम कह सकते हैं कि यह विकास के अधीन है और किसी को भी आपकी मदद के लिए स्वागत है। मैं यह भी कहना चाहूंगा कि कोई भी कॉपी सही नहीं है, हर किसी के लिए सब कुछ स्वतंत्र है खुदरा व्यापारियों को एक बढ़त पाने का समय, हमारे लिए एक स्थिरता और लाभप्रदता है। मैं किसी को भी इस प्रणाली को अभी तक व्यापार करने के लिए सलाह नहीं देता, जैसा कि कहा गया है, यह प्रणाली विकास के अधीन है, और यदि आप ऐसा करने का चुनाव करते हैं, तो आप अपने जोखिम पर भी ऐसा कर सकते हैं। मैंने इस धागे को इस विचार और व्यापार पद्धति को साझा करने के लिए शुरू किया, जिससे मुझे पता चला कि हम एक साथ उम्मीद में इसे सुधार सकते हैं। अधिक दिमाग एक से बेहतर है और मैं शायद सबसे चतुर व्यक्ति नहीं हूं, इसलिए यहां यह जाता है। इसकी वर्तमान स्थिति में, इस पद्धति की 90 जीत दर है। जिसका अर्थ है कि यह 1000 से 10 परीक्षणों में से 9 गुना या 900 ट्रेडों में जीत जाता है, मैंने 1000 परीक्षणों का परीक्षण किया है, और इसी तरह मुझे यह प्रतिशत मिला है। प्रणाली फायदेमंद है, लेकिन सुधार की जरूरत है, विशेष रूप से दृष्टिकोण को इनाम देने के जोखिम पर, जैसा कि अब कारोबार से ज्यादा जोखिम के साथ इनाम से कुछ ऐसा संभव है जिसे संभवत: परिवर्तित किया जाना चाहिए, आपको सच बताएं कि मैं नहीं जानता कि कैसे और मैं नहीं आ सकता जो कुछ भी काम करता है उसके साथ, अब तक जो कुछ मैं सोच सकता हूं वह जीत अनुपात को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा विचार निश्चित रूप से स्वागत है, मुझे ईए नहीं है, मैं विदेशी मुद्रा परीक्षक में मैन्युअल रूप से इस सिस्टम का व्यापार और परीक्षण कर रहा हूं। मैं अभी तक इस लाइव व्यापार में नहीं रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि इसे पहले पर सुधार किया जाना चाहिए। महत्वपूर्ण मैं इस प्रणाली को अभी तक जीने की सिफारिश नहीं करता हूं, भले ही वे कर सकें, बस तैयार हो जाएं कि अचानक आपको एक बड़ा नुकसान हो सकता है, और याद रखता हूं कि मैंने आपको चेतावनी दी है, यह अभी भी लंबे समय तक फायदेमंद हो सकता है ताकि आप पर निर्भर हो निर्णय लेने के लिए कि आप कितना आकर्षित कर सकते हैं यह एक बहुत आसान तरीका है, हम मेटाट्रेडर में मिले मानक रिट्रेसमेंट टूल का उपयोग करेंगे, हालांकि, हम इसे पहले संशोधित करेंगे। तो हमारे रिट्रेसमेंट टूल को खोलने के लिए आगे बढ़ें, फिर शून्य और 100 और 1.168 को छोड़कर हर एक स्तर को हटा दें, फिर सेटरेटमेंट टूल के अंदर 80 लाइन पर केवल 80 स्तर (0.8) जोड़ें, लक्ष्य को लक्ष्य के रूप में 1.168 पर चिह्नित करें स्तर, निशान के रूप में रोक नुकसान। अब हमारे पास हमारा उपकरण है, और यही हमें इस बात को व्यापार करने की आवश्यकता है। यह ऐसा कुछ दिखना चाहिए, जो लंबे समय तक काम करने की संभावना नहीं है। इस निश्चित 0.3: 1 आरआर के साथ हारे की एक छोटी सी स्ट्रिंग हफ्तों का महीना भी मुनाफे का महीना खा सकती है। आप असुरक्षित बाजारों की टोकरी के साथ व्यापार करने की कोशिश कर सकते हैं। आप बड़े रुझानों के साथ या उसके विरुद्ध व्यापार करने के लिए कुछ अतिरिक्त फ़िल्टर भी जोड़ सकते हैं लेकिन इससे जीत दर को नुकसान हो सकता है मुझे नहीं पता। आपको प्रयोग करना है लेकिन डिफ़ॉल्ट रूप से ये 100 यांत्रिक रणनीतियों लगभग लंबे समय तक काम नहीं करती हैं। जैसा कि अभी है, क्योंकि जीत अनुपात 9 0 है, यह जीत लंबे समय तक नुकसान को कवर करती है, लेकिन निश्चित तौर पर, मैं इसे सुधारना चाहूंगा, यह 1000 से अधिक व्यापारों का परीक्षण किया गया है। यह भी ध्यान रखें कि पीप में सभी ट्रेडों समान नहीं हैं, एक लंबी मोमबत्ती अधिक चीजों को दे देंगे, क्योंकि लक्ष्य के करीब से लक्ष्य भी बड़ा होगा, भले ही बड़ी मोमबत्तियां सबसे अधिक जोखिम भरा हों, अगर गति मजबूत होती है, तो कभी कभी उन पर वापस लौटें, लेकिन अगर आप किसी भी चार्ट पर नजर रखते हैं, तो आप लगभग सभी मोमबत्तियों पर wicks देखेंगे, उन wicks जीत लेंगे, आप अपने फ़िल्टर की व्याख्या करने के लिए स्वागत से अधिक हैं। बुल्स बेवकूफ हैं पशुसमुदायिक, खासकर जब Im छोटा हो सकता है इस पर विचार करें, इस विचार के लिए धन्यवाद unfortunatley यह मेरे लिए बहुत समय लेने के लिए यह परीक्षण करने के लिए है क्योंकि मैं एक ईए नहीं है इसलिए मैं इसे व्यापार के हजारों के लिए मैन्युअल रूप से करना होगा, और मैं भी दैनिक व्यापार, देखते हैं कि किसी भी तरह आत्मा एक अंततः कर सकता है, तो हम कर सकते हैं सभी प्रकार की चीजों का परीक्षण करें, मुझे प्रोग्रामिंग ईए के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जो कि शर्म की बात है, बुल्स बेवकूफ हैं। विशेषकर जब लोग कम मात्रा में टैक्स के मैकेट फ्रैन्ट डेला लाते हैं, तो इस प्रणाली के लिए शुद्ध उम्मीद के मुनाफे का अनुमान लगाया गया है (90 जीत अनुपात और 0.33: 1 जोखिम अनुपात से इजाफा) लंबी अवधि में (0.330.9) (1.00.1) 2.97 होगा जो एक आशाजनक दृष्टिकोण है। मैं विचार का परीक्षण करने के लिए ईए बना सकता हूं बेशक आपको यह ध्यान रखना होगा कि चूंकि आपकी गणना काम करने के लिए आपको प्रत्येक अलग दैनिक रेंज के साथ मुनाफ़ा बदलाव के लिए पीआईपी की गणना के लिए लक्ष्य और रोकना हानि की गणना के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सीमा के आकार के आधार पर गतिशील स्थिति का उपयोग करना होगा ताकि लक्ष्य और रोको नुकसान में एक सुसंगत मूल्य या इक्विटी के अनुरूप हो। तो आपका समीकरण काम करेगा आदर्श रूप से विकसित किसी भी ईए या लिपियों के खाते की इक्विटी के अनुरूप उनकी स्थिति का आकार (जोखिम) का आधार होगा। चुंबन (यह आसान रखें) आमतौर पर व्यापार का सबसे अच्छा तरीका है और अगर यह पहले से ही 90 जीत की दर है तो कम फ़िल्टर बेहतर होता है एक फिल्टर, जैसा कि लेखक का उल्लेख किया गया है, यदि दैनिक रेंज एटीआर (उदाहरण के लिए 200) में से एक से अधिक है, या अगर रिट्रेसमेंट सेटअप रेंज (निकट और निम्न दिन के बीच या बंद के बीच और नीचे के दिनों में उच्च) बहुत छोटा है (उदाहरण के लिए 25 एटीआर का कहना है)। मुझे ईए के माध्यम से बैक-टेस्टिंग पर भी नजर डालने में दिलचस्पी होगी। एक और सभी को ग्रीन पीप बेशक आपको यह ध्यान रखना होगा कि चूंकि आपकी गणना काम करने के लिए आपको प्रत्येक अलग दैनिक रेंज के साथ मुनाफ़ा बदलाव के लिए पीआईपी की गणना के लिए लक्ष्य और रोकना हानि की गणना के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सीमा के आकार के आधार पर गतिशील स्थिति का उपयोग करना होगा ताकि लक्ष्य और रोको नुकसान में एक सुसंगत मूल्य या इक्विटी के अनुरूप हो। तो आपका समीकरण काम करेगा आदर्श रूप से विकसित किसी भी ईए या लिपियों के खाते की इक्विटी के अनुरूप उनकी स्थिति का आकार (जोखिम) का आधार होगा। चुंबन (यह आसान रखें) आमतौर पर है। उस बिंदु को ऊपर उठाने के लिए धन्यवाद जो मुझे मुनाफे की पहलुओं की गणना में निहित था। जैसा कि आपने उल्लेख किया है, मैं मानता हूं कि हम नुकसान की दूरी के मुकाबले बहुत आकार समायोजित करके प्रति व्यापार में एक निश्चित धन का जोखिम उठाते हैं। देखते हैं कि यह एक बैकटेस्ट में कैसे काम करता है। अपने विजेताओं को चलाने और अपने हारे को कम करने दें, निश्चित रूप से आपको यह ध्यान रखना होगा कि जब आप अपनी गणना को काम करने के लिए लाभ के बदले में लाभ के लिए पीपी की गणना करते हैं, तो आपको गतिशील स्थिति का आकार देना होगा लक्ष्य को लक्ष्य और रोको हानि की गणना के लिए इस्तेमाल किया जाता है ताकि लक्ष्य और रोको का नुकसान एक समान मूल्य या इक्विटी के अनुरूप हो। आप यह साबित कर सकते हैं कि सूत्र किसी भी एमएम के लिए, मुझे लगता है कि जो भी कहा गया है कि आप कह रहे हैं कि आपका लक्ष्य 20 है और स्टॉप लॉस 61.8 है, उस पर कोई फोकस नहीं है, लगभग 62 बताता है कि स्प्रेड 2 पिप होगा ताकि आपको 22 पीपी जीतने की जरूरत हो या 60 पीईपी खो दें और इससे आपका जोखिम बन जाए: इनाम 1 0.3666 और जैसा कि हम सभी विदेशी मुद्रा में लाभ बनाने के लिए जानते हैं, आपको शून्य योग गेम को हरा जाना चाहिए, शून्य योग गेम कहता है कि यदि आप यादृच्छिक ट्रेडों उदाहरण लेते हैं तो आपके सभी ट्रेडों का शुद्ध लाभ शून्य होगा। यदि आपके पास एक जोखिम है: इनाम 1: 1 और आपकी जीत दर 50 है और आप लगातार बहुत आकार का उपयोग करते हैं, यदि आप इस 50 के मुकाबले 51 को घटा सकते हैं, तो आप शून्य हो सकते हैं, तो आप लाखों बना देंगे, जो भी समय लगता है, वह वापस लेने की सुविधा देता है। हमारे विधि के अनुसार, जैसा कि मैंने जोखिम इनाम के ऊपर है 1: 0.3666 है इसलिए इस प्रणाली को लाभदायक बनाने के लिए हमें 73.17 से अधिक जीत की दर की आवश्यकता है और जैसा कि धागे के मालिक का कहना है कि उसकी 90 जीत दर है और यह डिजाइनिंग के द्वारा साबित हो सकती है एक विशेषज्ञ इसलिए हमारे पास एक होली ग्रैल है

No comments:

Post a Comment