Tuesday 6 February 2018

Erfahrungen - विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर


विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर एक हालिया फॉरेस्ट गोलेम हो सकता है जिसे फपटूरो के लेखकों द्वारा छोड़ा जा सकता है, और उनके सबसे आधुनिक उत्पाद व्यापार माल कोड। इसमें आस्ट्रिया के आल्प्स, में 2014 में व्यापारियों के सम्मेलन में उपयोगकर्ता पुस्तिका, एक-पर-एक समर्थन और स्थापना सहायता और मूल्य टैग शामिल हैं। वे अपने गोलेम के लिए एक पेटेंट प्राप्त कर सकते हैं और एक उल्लेखनीय विशेषता प्रकाशित कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर 8217 अस्पष्ट है, अगर उन्हें केवल गोलेम का स्वामित्व है, या रणनीति का प्रदर्शन समर्थित है। यह ठीक है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास अच्छा प्रदर्शन होना चाहिए, you8217re केवल आपके द्वारा बनाए गए किसी भी सॉफ़्टवेयर सिस्टम के लिए पेटेंट प्राप्त करने के लिए तैयार है, इस प्रकार नई कुछ भी नहीं है एक नया व्यापार उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें यह एक 1 बटन नहीं है 8220 गेट जल्दी 8221 उत्पाद बना रहा है, आप तत्काल परिणाम नहीं देखेंगे, यह एक दीर्घकालिक निवेश हो सकता है, हालांकि स्थिर और सीधा, इसका मतलब यह है कि विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर doesn8217t जीत दिन पर प्रत्येक व्यापार, हालांकि इसके क्षेत्र क्षेत्र इकाई को विभिन्न शब्दों में काफी नुकसान होता है, महीने की नोक पर या दूसरे महीने भी मुनाफा होता है जो बहुत संतोषजनक होता है। मुख्य रूप से प्रत्येक वर्ष की नोक पर आप को 8217 के लाभ की अपेक्षाकृत मात्रा की उम्मीद है। ईए वे8217ll में डालने के बाद इसे स्थापित करने के लिए बहुत कम प्रयास हो सकता है अपने पसंदीदा दलाल की ओर देखने के लिए, जो उस विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर को चलाने के लिए अभ्यस्त हो सकता है, उस खाते को तैयार करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण समय होगा। यदि आप नए विदेशी मुद्रा हैं तो कॉमर्स सॉफ्टवेयर सिस्टम जिसे आप फॉरेक्स स्ट्राइकर को संलग्न करते हैं, वह शुरू में थोड़ा परिष्कृत लग सकता है, हालांकि एक विदेशी मुद्रा गोलेम यह है कि हमारे बोली लगाने की कोशिश करने के लिए हमारे पास एक प्रवृत्ति है। ईए की स्थापना बहुत आसान, सामान्य मेटा मर्चेंडाइजर मंच उपयुक्त है। आप इसे गोलेम के साथ एकीकृत करते हैं और कुछ चरणों के दौरान आप जा सकते हैं। यह वस्तुतः किसी भी मुद्रा की कोशिश के साथ व्यापार करेगा विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर के आठ लाभदायक ट्रेडों को बनाने से पहले औसत विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर गेललेम पर असफल रहने से आपको असली लाइव कॉमर्स विदेशी मुद्रा सलाहकारों को हड़पने की अनुमति मिलती है, उनके ट्रेड कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं, हालांकि यह ईए सोचता है और अनुकूल बना सकता है, यह पूरी तरह से ऑटोप्लाट पर ट्रेड करता है उनके संकेत सचमुच ईए ट्रेडों के साथ साझा किए गए हैं, और इसके लिए उन्हें भुगतान मिला है अन्य खोजे विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर सूचक स्ट्राइकर eaForexStriker (स्टीव सी।) की मुफ्त पीडीएफ डाउनलोड के लिए मैं अभी लगभग एक साल के लिए वेंटेज एफएक्स के साथ स्ट्राइकर चला रहा हूं। पहले तीन महीनों शानदार थे और इसने कई मित्रों और परिवार को भी शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया। माइकल और डेज़ी के साथ संचार शानदार था और वास्तव में माइकल ने भी अपने खुद के रोबोट को विकसित करने में मदद करने की पेशकश की थी। दुर्भाग्य से पिछले 6 से 8 महीने कठिन रहे हैं और माइकल और डेज़ी के साथ संचार गैर-उत्तरदायी हो गया है। यह देखने के लिए आपका लाइव अकाउंट है कि 2013 का अंत भाग्य बदल रहा है और मैं ब्रेक से केवल 12 साल का था, लेकिन 2014 की शुरुआत निराशाजनक रही है। रोबोट काम करता है और जब यह यौगिकों को अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन, नुकसान हमेशा से बड़ा होता है, इसलिए नुकसान कमाने के लिए कम से कम दो जीत लेते हैं, और जब घाटे का चलना होता है तो यह देखना मुश्किल हो सकता है। मेरी माँ ने एक खाता खोला और इसे बहुत गलत समझा और 2013 की शुरुआत में पतन के रूप में खोला गया। हालांकि यह समीक्षा लिखने के समय मैं केवल 30 हूं, मेरी माताओं का खाता -40 है। मुझे यह कहना है कि वांटेज एफएक्स शानदार रहा है और जब मेरे खाते और मेरी मां के बीच ट्रेडों में कोई बड़ा मतभेद हुआ है, तो कोई भी धन-वापसी या सुधार तेजी से हुआ है पूरे पर मैं स्ट्राइकर के साथ चिपका रहा हूं क्योंकि मैंने इसे काम किया है। उंगलियों ने एक पुनरुत्थान को पार किया, और कुछ बिंदु पर इस साल मुझे अपना प्रारंभिक निवेश वापस लेने के लिए पर्याप्त लाभ दिया जाएगा और फिर इसे छोड़ दें। रोम, इटली, इटली मैंने आधा जुलाई को इस रोबोट के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया और 59 दिनों के बाद मैंने उस टीम को लिखा जिसे मैं रिफंड करना चाहता था और उन्होंने सफलता के साथ प्रक्रिया में देरी करने की कोशिश की। अब जब मुझे इसे और अधिक काम करने के लिए अधिक समय मिला, तो मुझे कहना होगा कि मैं संतुष्ट हूं। मैं अच्छे परिणाम के साथ EURUSD और केबल पर ट्रेडिंग कर रहा हूं: यह स्वयं का भुगतान कर चुका है और थोड़ा पैसा बनाने के लिए शुरू कर दिया है। मनी मैनेजमेंट के साथ सावधान रहें, क्योंकि जब आप इसे आगे बढ़ाते हैं, ड्रॉडाउन का जोखिम कोने के आसपास है। मेरे खाते में (एचएफ मार्केट यूरो) EURUSD केबल से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है और इस कारण से मेरा एमयूडी EURUSD पर दोगुना हो गया है। आखिरी हफ्तों के बाद, मुझे अब और धन वापस नहीं करना है क्योंकि मुझे ये रोबोट कैसे प्रबंधित किया गया है और वह मेरे साथ आभारी होना शुरू कर दिया है। हरे रंग की पीप हमेशा हमारे साथ हो सकते हैं अचब मुझे यकीन नहीं है कि क्यों कुछ लोग शिकायत कर रहे हैं। मैं इसे पिछले साल के लिए इस्तेमाल कर रहा हूं और मेरे लिए यह बहुत ही सुसंगत और रूढ़िवादी लाभदायक रोबोट था, मेरा प्रदर्शन एफपीए फॉरेक्सएपीएसीएमेटेट्रैडरेक्परटैडविरोरोक्सस्ट्रिएररियरेरियर से लाइव खाता जैसा था, लेकिन मेरे पास कुछ ड्रॉडेन्स थे लेकिन कुछ खास नहीं था। लाभ अधिक बड़ा था, विशेष रूप से पिछले कुछ महीनों जब मैंने स्ट्राइकर ईए पर वापसी का अनुरोध किया तो वे अपने पैर खींच रहे हैं और मुझे एक पैसा नहीं मिला है। अपना पैसा बचाएं। ऑकलैंड, न्यूजीलैंड हाय - मैंने इसे बाहर करने की कोशिश करने का फैसला किया - मुख्य रूप से प्रवेश की कम लागत के कारण और मुझे लगता है कि अन्य लोग क्या कर रहे हैं यह देखने का प्रयास किया गया है और ये टिप्पणियां विदेशी मुद्रा व्यापार पर उचित लगती हैं। क्या एक crock ईए एक डेमो मोड में एक रसायनज्ञ दुकान में एक साइकिल चालक की तरह ट्रेडों लेकिन ईए लाइव मोड में मीठे एफए करता है। अजीब, इसलिए मैंने सोचा आईडी जांच जर्नल और विशेषज्ञों टैब ने कई त्रुटियों की एक श्रृंखला दिखायी (विशेषकर 8192) इसलिए मैंने सोचा कि आईडी से संपर्क समर्थन फोरेंस्ट्रेकर अभी भी प्रतीक्षा कर रहा है - मुझे अपने समर्थन ईमेल का जवाब मिल गया है लेकिन उसने मेरे प्रश्नों का कोई भी समाधान नहीं किया था। जो 1 थे) 1 8192 त्रुटि क्या है और हर बार ईए विफल होने पर प्रमाणीकरण क्यों नहीं होना चाहिए 2) जहां मेरा 15 जमा बोनस है और 3) मुझे 1 प्रीमियम सहायता (एफएक्स पसंद के साथ खोलने और खाता खोलने के लिए) के लिए साइन अप क्यों नहीं किया गया है, 6 ईमेल भेजे गए हैं जो उत्तर नहीं दिए गए हैं और टेलिफोन पर 4 वॉयस मेल छोड़ दिए हैं। मेरे से संदेश अधिकाधिक अधीर हो रहे हैं (विनम्र होने की कोशिश कर रहा है :))। तो अब मेरे पैसे वापस लाने के लिए दिलचस्प प्रयास शुरू होता है। आईडी शर्त है कि क्लिकबैंक से रिफग करने का मेरा अनुरोध एक समर्थन टिक में बदल जाता है - ऐसा लगता है कि इन लोगों ने एमओ के बारे में सोचा था। मैं एक अनुवर्ती पोस्ट करेगा पहले महीने में मेरा मुनाफा महान था जनवरी से मेरा खाता नीचे और नीचे चला जाता है मेरा मुनाफा दूर है और मेरी पूंजी दुर्घटना नीचे है यह शर्म की बात है वे केवल यही जवाब देते हैं कि यह थोड़ा संकट है मेरे लिए नहीं, इस ईए ने अपनी बिक्री की पिच को लेकर परिणाम खरीदा था। लगभग दो महीनों में मुझे यह था - उचित सेटिंग्स के लिए सभी सेट, यह मुश्किल से कारोबार किया यह 5000 से शुरू होने वाले एफएक्स पसंद डेमो खाते पर था। मुझे क्लिकबैंक के जरिये धनवापसी मिली, हालांकि स्ट्राइकर लोग मुझे 60 दिन की समय सीमा समाप्त होने तक पकड़ना चाहते थे, बिल्कुल। (यह खाता दो महीनों में 5032 पर गया था।) हमें उनके बिक्री पृष्ठों से उम्मीद की तरह कुछ भी नहीं मिला। अक्टूबर के अंत में ईए खरीदा इसे नवंबर के महीने के लिए 500 खाते में दर्ज किया गया। उसने लगभग 9 0 रुपये का मेरा मुनाफा उस महीने प्रदान किया। Ive डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर यह पूरे समय छोड़ दिया है मैंने अपने पसंदीदा ब्रोकर, एफएक्स च्वाइस लिमिटेड को भी इस्तेमाल किया। या तो एक तारीख के साथ कोई समस्या नहीं। Im सावधानी से आशावादी बेलग्रेड, सर्बिया और मोंटेनेग्रो बहुत अच्छा ईए लगभग एक हफ्ते के लिए व्यापार नहीं था, लेकिन फिर एक पंक्ति में कई मुनाफा ले लिया है, इसलिए अब तक इसके साथ मैं बहुत खुश हूँ मैं इस कंपनी के साथ बहुत सावधान रहना होगा। यह विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ का उत्पादन किया। एक बार 60 दिन की वापसी अवधि क्लिकबैंक पर समाप्त हो गई थी, तब कोई समर्थन नहीं था और अगर ईए काम करना बंद कर लेता है, तो वे आपके पैसे लेते समय कम ध्यान नहीं दे सकते। इस साइट पर बुलेटप्रूफ की रिपोर्टों की जांच के लिए यह देखें कि यह कंपनी कैसे काम करती है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर एक नया विदेशी मुद्रा रोबोट है जो एफएपीटीरुबो के निर्माता हैं। यह एक स्वचालित व्यापार प्रणाली है जो एक गाइड और पूर्ण समर्थन स्टाफ के साथ आता है। यह विदेशी मुद्रा रोबोट 147 रुपये खर्च करता है और इसे क्लिकबैंक भुगतान प्रोसेसर पर बेचा जा रहा है जो 60 दिन के पैसे वापस गारंटी प्रदान करता है। टैगलाइन: यू.एस. ए. पेटेंट बुलेटप्रूफ विदेशी मुद्रा समाधान जो अपनी सीटों के किनारे हर कोई है यदि you8217ve विदेशी मुद्रा रोबोट बाजार में लंबे समय से आप जानते हैं कि ये लोग कौन हैं वे 8217 एफएपीटीरुबो, विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ, विदेशी मुद्रा खूनी, विदेशी मुद्रा आटोप्इलॉट और जीपीएस विदेशी मुद्रा रोबोट के पीछे रहे हैं। पिछले सफलताओं की लंबी सूची के साथ यह देखने के लिए बहुत दिलचस्प होगा कि क्या वे बदलते बाजार के लिए अनुकूल हैं। मैं अक्सर इस पोस्ट को अद्यतन कर रहा हूं जितना अधिक सूचना प्रकाश में आती है। इस सॉफ़्टवेयर के लिए कुछ परिणाम उपलब्ध होंगे, मुझे उम्मीद है कि अगले कुछ हफ्तों में कुछ उपलब्ध होंगे। इस प्रकार के विदेशी मुद्रा परिणामों के साथ समस्या यह है कि यह वास्तव में रणनीति की सही छवि नहीं दिखा सकती है और इस तरह यह दर्शाती नहीं है कि विदेशी मुद्रा उत्पाद वास्तव में प्रदर्शन कैसे करेगा। यह विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र की तरफ से विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर के बारे में हमारी राय है और विदेशी मुद्रा उत्पादों के लिए खुद को बाज़ार के एक निपुणता का प्रमाण है। यहां विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र में आप विदेशी मुद्रा व्यापारियों से विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर पर सर्वोत्तम समीक्षा प्राप्त करने में सक्षम होंगे। हमारे पास एक मजबूत समुदाय है जो हमारी विदेशी मुद्रा समीक्षाओं की पूरी प्रक्रिया में शामिल है जिसमें परीक्षण और चर्चा के लिए समर्पण शामिल है। हमारे उपयोगकर्ता और विशेषज्ञ व्यापारियों, आप विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों और रणनीतियों के उपयोग में बहुत अधिक धन कमा सकते हैं। यदि आपके पास पिप रिपर के बारे में कोई जानकारी है जो आप बातचीत में योगदान करना चाहते हैं तो आप नीचे अपने विचार छोड़ सकते हैं आम तौर पर सबसे अधिक पद प्राप्त करने वाले उत्पाद स्पष्ट रूप से सबसे लोकप्रिय हैं लेकिन ध्यान रखें कि ऐसे कई उत्पाद हैं जो प्रचार नहीं करते हैं लेकिन निश्चित रूप से लाभ होता है। कृपया नए फॉरेन रोबोट, विशेषज्ञ सलाहकार और किसी भी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के बारे में किसी भी समय हमसे संपर्क करने के लिए बेझिझक हमसे संपर्क करें, आपको लगता है कि हमें पहचान, समीक्षा और परीक्षण करना चाहिए। यह आपके लिए इस उत्पाद पर आपका कहना है, इसलिए नीचे एक टिप्पणी छोड़ें और विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र समुदाय को बताएं कि आप क्या सोचते हैं यदि आप इसे पसंद करते हैं या आप इससे नफरत करते हैं तो हम विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment