Saturday 10 February 2018

एक्सेल - सूत्र के लिए पतवार चलती - औसत


हल मूविंग एवल औसत वक्र चलने की औसत चलती औसत अधिक संवेदनशील बनाता है जबकि वक्र चिकनाई बनाए रखता है इस औसत की गणना के लिए सूत्र निम्नानुसार है: एचएमआई एमए ((2 एमए (इनपुट, अवधि 2) 8211 एमए (इनपुट, अवधि)), एसक्यूआरटी (अवधि)) जहां एमए चलती औसत है और एसक्यूआरटी वर्गमूल है। उपयोगकर्ता इनपुट (बंद), अवधि की अवधि और बदलाव नंबर बदल सकता है। इस सूचक 8217 की परिभाषा को आगे नीचे गणना में दिए गए कंडेंडेड कोड में व्यक्त किया गया है। हल मूविंग औसत का उपयोग करने के लिए व्यापार कैसे करें हल मूविंग एवरेज हीलिंग ट्रेंड इंडिकेटर है और अन्य अध्ययनों के साथ संयोजन में इस्तेमाल किया जा सकता है। कोई व्यापारिक संकेतों की गणना नहीं की जाती है MotiveWave में प्रवेश कैसे करें शीर्ष मेनू पर जाएं, अध्ययन चुनें gtMoving AveragegtHull औसत चल रहा है या शीर्ष मेनू पर जाएं, अध्ययन जोड़ें चुनें। इस अध्ययन के नाम में लिखना शुरू करें, जब तक कि आप इसे सूची में नहीं देखते हैं, अध्ययन के नाम पर क्लिक करें, ठीक क्लिक करें महत्वपूर्ण अस्वीकरण: इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी सूचना के उद्देश्यों के लिए सख्ती से है और इसका अर्थ किसी भी सुरक्षा खरीदने या बेचने के लिए सलाह या सलाह के रूप में नहीं किया गया है। कृपया हमारी जोखिम प्रकटीकरण और निष्पादन अस्वीकरण विवरण देखें। गणना इनपुट मूल्य, यूज़र डिफ़ाइंड, डिफॉल्ट बंद विधि है जो चलने की औसत (एमए), यूज़र डिफाइन किया गया है, डिफॉल्ट है डब्लूएमए अवधि यूजर डिफ़ाइटेड, डिफॉल्ट 20 पारी यूजर डिफाइन किया गया है, डिफॉल्ट 0 वोमा भारित मूविंग एवरी, एसक्यूआरटी वर्ग रूट इंडेक्स चालू बार नंबर, LOE कम या बराबर जैसा कि आपने अभी पढ़ा है या इसे टिप किया है वित्त 4 ट्रेडर्स का उद्देश्य व्यापारियों को निष्पक्ष शोध और विचारों को लाने के लिए शुरू करना है। 2005 के बाद से, मैं एक व्यक्तिगत आधार पर व्यापारिक रणनीति विकसित कर रहा हूं। इन मॉडलों में से सभी मेरे लिए उपयुक्त नहीं हैं, लेकिन अन्य निवेशकों या व्यापारियों को उन्हें उपयोगी लग सकता है आखिरकार, लोगों के पास विभिन्न निवेशक लक्ष्यों और आदतों की संख्या होती है। इस प्रकार, वित्त 4 ट्रेडर्स मेरे काम का प्रसार करने के लिए एक सुविधाजनक मंच बन जाते हैं। (फाइनेंस 4 ट्रेडर्स के बारे में अधिक पढ़ें) कृपया इस वेबसाइट को एक उचित और गंभीर तरीके से प्रयोग करें। इसका अर्थ है कि यदि आप हमारी किसी भी सामग्री का उपयोग करते हैं तो आपको वित्त -4 ट्रेडर्स को कम से कम इस साइट पर लिंक प्रदान करना चाहिए। इसके अलावा, आपको हमारी सामग्री का उपयोग गैर-कानूनी तरीके से करने की अनुमति नहीं है। आपको यह भी समझना चाहिए कि हमारी सामग्री को कोई वारंटी नहीं दी गई है और आपको उन पर निर्भर होने से पहले हमारी सामग्री को स्वतंत्र रूप से सत्यापित करना चाहिए। इस साइट पर जाकर साइट सामग्री नीति और गोपनीयता नीति देखें। 2 टिप्पणियाँ: ऐसा लगता है कि आपने 39239 को 39 आउटपुट (n, 5) से ऊपर vba कथन से बाहर छोड़ दिया है। वेल्यू क्वाटक्वॉफ्ट एम्प WMAn amp quot-amp amp। इसे 39 आउटपुट (n, 5) पढ़ना चाहिए। वेल्यू quot2quot amp WMAn amp quot-amp amp; आपका कोड बहुत मददगार रहा है, धन्यवाद। मुझे कहना होगा कि आपकी वेबसाइट बहुत उपयोगी है बधाई मैं प्रवेश संकेतों के लिए VBA (Excel) में एक कोड लिखने के लिए हल के औसत सूत्रों के बारे में जानकारी की तलाश कर रहा था। कुछ गोल करने के बाद मुझे अपना कोड मिला है। इस के अलावा IAveve एक्सेल सूत्रों के साथ दो और वेबसाइटें मिली जो एचएमए फॉर्मूला बनाता है। यहां से: (मुझे लगता है कि वे आपकी तरह विश्वसनीय हैं) 1) financialwisdomforum. orggummy-stuffMA-stuff. htm (डाउनलोड करना होगा) 2) व्यापारियों documentocumentFEEDbkdocs201012TradingIndexesWithHullMA. xls मेरा उद्देश्य 3 अलग-अलग लेखकों के आउटपुट को अलग करना था और फिर उसी परिणाम की तलाश करना । मुझे यह कहना है कि मैंने 3 पूरा दिन बिताए हैं और सीखने के अंत में मैंने आज यहां दिया है क्योंकि आप में से 3 अलग परिणाम प्राप्त करते हैं I मैं काफी खो गया मैं आपको मुट्ठी लिखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं क्योंकि मैं वीबीए कोड को पसंद करता हूं। मैं एक रणनीति तैयार करने की कोशिश कर रहा हूं जो एचएमए (5) के साथ हीिकिन असी के साथ 120 मिनट की समय सीमा में है आपके कोड में यदि n5, जो आपके कोड में कश्मीर होना चाहिए, 2 हो सकता है। (क्योंकि sqrt (5) 2.33 है) या 3 हो सकता है क्योंकि यह 1 9 4 राउंड तक 3 गुना है कृपया मुझे खुश और आभारी होंगे यदि आप मेरे लिए उपयोग कर सकते हैं मुझे अनमोल करने के लिए अपनी अनमोल समय आपके उत्तर की प्रतीक्षा में। धन्यवाद, जोसू इजागुइर जोजुगस्टजीमेल एन. बी .: मैं बास्क देश से अंग्रेजी नहीं हूं, और यह बिल्कुल सही नहीं है, लेकिन मुझे आशा है कि यह आपको सेवा प्रदान करेगी। एक टिप्पणी पोस्ट करें एक व्यापार रणनीति एक कॉर्पोरेट रणनीति के समान है। अपने संसाधनों की गंभीरता से अध्ययन करने से आपको अधिक प्रभावी निर्णय लेने में मदद मिलेगी। (पढ़ें) 8226 तकनीकी संकेतक समझना तकनीकी संकेतक सिर्फ समीकरणों से ज्यादा नहीं हैं। अच्छी तरह से विकसित संकेतक, जब वैज्ञानिक रूप से लागू होते हैं, वास्तव में व्यापारियों को वित्तीय डेटा से महत्वपूर्ण जानकारी निकालने में मदद करने के लिए उपकरण हैं। (पढ़ें) 8226 मैं एक्सेल एक्सेल का इस्तेमाल करना पसंद करता हूं, इसलिए आपको डेटा को नेत्रहीन रूप से प्रस्तुत करता है I यह आपके लिए आपके काम को समझने और समय बचाने के लिए बहुत आसान बनाता है (पढ़ें) ईमेल के बारे में महत्वपूर्ण कानूनी जानकारी जो आप भेज देंगे इस सेवा का उपयोग करके, आप अपने असली ईमेल पते को इनपुट करने के लिए सहमत हैं और केवल उन लोगों को ही भेजें जिन्हें आप जानते हैं। कुछ अधिकार क्षेत्र में एक ईमेल में झूठी पहचान करने के लिए कानून का उल्लंघन है। आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी जानकारी केवल आपकी तरफ से ईमेल भेजने के उद्देश्य से फिडेलिटी द्वारा उपयोग की जाएगी। आपके द्वारा भेजी गई ई-मेल की विषय रेखा फिडेलिटी होगी: आपका ईमेल भेजा गया है। म्यूचुअल फंड्स और म्युचुअल फंड निवेश - फिडेलिटी इन्वेस्टमेंट्स लिंक पर क्लिक करने से एक नई विंडो खुल जाएगी I हल मूविंग औसत विवरण कई प्रकार की मूविंग एवरेज हैं, सबसे बुनियादी सिग्नल मूविंग एवरेज (एसएमए) है। सभी चलती औसतों में एसएमए की कीमतों में सबसे अधिक गिरावट आई है। अधिक हाल के डेटा पर और अधिक जोर देकर इस अंतर को संबोधित करने के लिए घातीय और भारित चलने की औसत विकसित की गई। एलन हल द्वारा विकसित, हल मूविंग एवरल (एचएमए), एक बेहद तेज और चिकनी चलती औसत है वास्तव में, एचएमए लगभग पूरी तरह से अंतराल को समाप्त करता है और एक ही समय में चौरसाई को बेहतर बनाने के लिए प्रबंधन करता है। यह संकेतक कैसे काम करता है लंबी अवधि एचएमए का इस्तेमाल प्रवृत्ति की पहचान करने के लिए किया जा सकता है यदि एचएमए बढ़ रहा है, तो प्रचलित प्रवृत्ति बढ़ रही है, यह दर्शाती है कि यह लंबे समय तक स्थिति में प्रवेश करने के लिए बेहतर हो सकता है। यदि एचएमए गिर रहा है, तो मौजूदा प्रवृत्ति भी कम हो रही है, यह दर्शाता है कि शॉर्ट पोजीशन में प्रवेश करना बेहतर होगा। प्रचलित प्रवृत्ति की दिशा में प्रविष्टि संकेतों के लिए एक छोटी अवधि एचएमए का उपयोग किया जा सकता है एक लंबी प्रविष्टि संकेत, जब प्रचलित प्रवृत्ति बढ़ रही है, तब होता है जब एचएमए चालू होता है और एक छोटे प्रवेश संकेत होता है, जब प्रचलित प्रवृत्ति गिर रही है, तब होता है जब एचएमए नीचे जाता है। गणना अवधि 2 के साथ वेटेड मूविंग औसत की गणना करें और इसे 2 से गुणा करें अवधि के लिए वेटेड मूविंग औसत की गणना करें और चरण 1 से यदि घटित होता है तो चरण 2 एचएमए डब्ल्यूएमए (2WMA) से डेटा का उपयोग करते हुए अवधि sqrt (n) के साथ वेटेड मूविंग औसत की गणना करें (एन 2) डब्ल्यूएमए (एन)), एसक्यूआरटी (एन))

No comments:

Post a Comment